AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

Chhattisgarh News : चोरी के पैसों से दोस्तों के साथ गोवा में पार्टी.. जगदलपुर में मामा-भांजे की जोड़ी ने सूने घर से पार किए जेवरात

जगदलपुर में चोरों ने अपनी शौक पूरा करने के लिए सूने मकान पर धावा बोल दिया। नगदी रकम और सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया। चोरी के पैसे को बांटकर और जेवरात को बेचकर चोरों ने दोस्तों के साथ गोवा में पार्टी करने के लिए फरार हो गए। मामले में बस्तर पुलिस ने नगरनार क्षेत्र में हुए चोरी के मामलों को सुलझाते हुए आरोपियों को धर दबोचा है। चोरी के जेवरात को बेचकर और घर से मिले नगदी पैसों को लेकर गोवा में पार्टी मनाने चले गए,  पुलिस ने उनके आने के बाद बचे पैसों के साथ ही जेवरात खरीदने वाले आरोपी को भी धर दबोचा। साथ ही आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।





मामले की जानकारी देते हुए बस्तर एसपी सलभ सिन्हा ने बताया कि मामले में कृष्णा सेटटी को हिरासत में लेकर पुछताछ की गई। आरोपी ने बताया कि 28 फरवरी को आरोपी अपने मामा राहुल सेटटी के साथ मोटर सायकल में थाना नगरनार के  ग्राम कस्तुरी में एक सूने मकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर सोने-चांदी के जेवरात और नगदी 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

सूने मकानों को बनाते थे निशाना
दोनों (मामा-भांजा) चोरों ने चोरी के पैसे 25-25 हजार रुपये को आपस में बांट लिए। सोना और चांदी के गहने को राहुल सेट्टी ने नगर निगम जगदलपुर के वार्ड सुपरवाईजर संदीप सेठिया को बेच दिया। आरोपियों ने 30 मार्च को भी इसी तरह के घटना को अंजाम दिया। साथ ही वहां से भी नगदी 50 हजार रुपये और जेवरात पार किया। सोने-चांदी के जेवरात बेचने पर चोरों के पास एक लाख 40 हजार रुपये को बटवारा किए।

Chhattisgarh News : चोरी के पैसों से दोस्तों के साथ गोवा में पार्टी.. जगदलपुर में मामा-भांजे की जोड़ी ने सूने घर से पार किए जेवरात

चोरी के पैसों से गोवा में पार्टी 
आरोपी कृष्णा सेट्टी चोरी के पैसों से अपने दोस्तो के साथ गोवा घुमने चला गया। वहां से आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को धर-दबोचा। पुलिस ने आरोपी के पास से दो हजार रुपये शेष और ग्राम कस्तुरी में चोरी किये गये एक जोड़ी झुमका को आरोपी के कब्जे से बरामद कर जप्त किया गया। इसके अलावा आरोपी संदीप सेठिया के कब्जे से अतिरिक्त चोरी किये गये सोने के जेवरात कुल 72.97 ग्राम सोना जिसकी कीमत 3 लाख 70 हजार रूपये को जब्त किया गया है। साथ ही कृष्णा सेट्टी और संदीप सेठिया के कब्जे से कुल 14 तोला से अधिक सोने के आभूषण जिनका अनुमानित बाजार मूल्य 10 लाख से अधिक है, चोरी संपत्ति को जब्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *